Father Son Jokes in Hindi

List of funny father son jokes:

  • बेटा – मुझे शादी नहीं करनी!! मुझे सभी औरतों से डर लगता है!
    पिता- कर ले बेटा! फिर एक ही औरत से डर लगेगा, बाकी सब अच्छी लगेंगी।
    😛😛😜😜😜😜😛😛
  • पिता बेटे पर गुस्सा करते हुए – एक काम ढंग से नहीं होता तुझसे , तुम्हें पुदीना लाने के लिए कहा था और तुम ये धनिया ले आए , तुझ जैसे बेवकूफ को तो घर से निकाल देना चाहिए 
    बेटा: पापा चलो इकठे ही चलते है
    पिता : क्यों ?
    बेटा: मम्मी कह रही थी कि ये मेथी है 😁😋😆😎😂
  • पिता : फोन पर कौन था? 😒
    संजू : दोस्त था 😊
    पिता : वास्तव में बता कौन था? 😡
    संजू : संजय दत्त 😂😂😂😂😂😂
    संजू सुधर नहीं सकता और इसी तरह पिटता रहेगा 😂😂😂
  • बेटा: पापा, आप परेशान क्यों हैं?
    पापा : जिनके नसीब मेंसुख न लिखा हो ना बेटा, उनकी बीवी छुट्टियों में भी मायके नहीं जाती 😁😁😁
  • पापा और 15 साल का बेटा एक होटल में गए…
    पापा- वेटर एक बियर 🍺 और एक आईसक्रीम लाओ 🍦,
    बेटा – आईसक्रीम 🍦 क्यों पापा, आप भी बियर 🍺 लीजिये ना,
    दे..चप्पल..पे..चप्पल 😁😁😁
  • बच्चा : पापा आपने मम्मी में ऐसा क्या देखा जो शादी कर ली ?
    पापा : उसके गाल का चोट सा तिल
    बच्चा : कमाल है !!! इतनी सी छोटी चीज के लिए इतनी बड़ी मुसीबत मोल ले ली 😁😁😁😁😁😁😁
  • अपने बेटे के रिपोर्ट कार्ड पर पिता ने अंगूठा लगाया…
    बेटा :- पापा आप तो इंजीनियर हो, फिर ये अंगूठा क्यों?😯
    पिता:- हरामखोर तेरे Marks देखकर Teacher को नहीं लगना चाहिए कि तेरे बाप पढ़ा लिखा है…😅😅😅
  • LKG के बच्चे के पेपर मे 0 आया.
    गुस्से से पिता: यह क्या है?
    बच्चा: पिताजी, शिक्षक के पास स्टार खत्म हो हो गए थे इसलिये उसने मून दे दिया 😂😂😂😂😂😂😂
  • माता-पिता अपने बच्चे से : हमारा राजा बेटा बड़ा होकर क्या बनेगा ?
    बच्चा : बस इतना समझदार कि 3 साल के बच्चे से ये सब ना पूछूँ 😁😜
  • संजू अपने पिता से : पापा वो शर्मा जी का बेटा बाप बन गया
    पिता : तो ?
    संजू : अच्छा !!! बचपन से जब भी वो first आया आपने कहा उस जैसा बन। ……. तो आज नहीं कहोगे ???
    पिता : भाग साले हरामखोर यहां से….
  • अचानक संजू ने पुछा : पापा ये मर्द कौन होता है ?
    पिता : जो इंसान पूरे घर में अपनी हुकूमत चलाये वो मर्द होता है।
    संजू : पापा मैं भी बड़ा होकर मम्मी की तरह ” मर्द ” बनूँगा।
  • बाप – इतने कम मार्क्स…😣 दो थप्पड़ मारने चाहिए…✋
    पप्पू – हाँ पापा जल्दी चलो मैंने उस साले मास्टर का घर भी देख रखा हैं…😂
  • पापा नाश्ता कर रहे थे..अचानक फोन बजा,
    पापा – मेरे ऑफिस से होगा,पूछे तो बोल देना मैं घर पर नहीं हूँ
    बेटी(फोन उठकर)- पापा घर पर ही हैं
    पापा – अरे मैंने तो कहा था कि मना कर देना
    बेटी – अरे फ़ोन मेरे लिए था..
    पापा बेहोश… 😁😜 
  • एक बच्चा अपनी माँ से बुरी तरह से पीटने के बाद, अपने पापा से पूछा आप कभी पाकिस्तान गए हो ?
    पापा : नहीं बेटा …..
    बेटा: कभी अफगानिस्तान गए हो ?
    पापा : नहीं बेटा.
    बेटा : तो फिर यह आतंकवादी आइटम कहाँ से लाये ?? 😜😜😜😜😜
  • पिता : बेटा, एक जमाना था जब मैं 10 रुपए लेकर बाजार जाता था और किराना, सब्जी, दूध सब ले आता था।
    बेटा : पिताजी अब जमाना बदल गया है। आजकल हर दुकान पर सीसीटीवी कैमरे लगे रहते हैं।
  • पापाः बेटा तुम्हारे रिजल्ट का क्या हुआ?
    पप्पुः पापा 80% आये है ।
    पापाः पर मार्कशीट पर 40% लिखा है?
    पप्पूः बाकी के 40% आधारकार्ड लिंक होनेपर सीधे अकाऊंट में आएंगे।
  • पिता बच्चे के रूम में जाते है..देखते ही उनका बच्चा आँखों पर चश्मा रखकर थके चेहरे से पढ़ाई करते करते सो गया है…वो पास पहुंचते है ..उसके बालो पे से हलक से हाथ घुमाते है…हाथ की किताब बाजू में रखते है…. हलके से उसके आँखों का चश्मा निकालते है और जोर से उसके मुह में तमाचा जड़ देते है …. हरामखोर मेरे WhatsApp में एक मिनट पहले तू ऑनलाइन दिख रहा है ..बाप को केजरीवाल समझता है ??
  • एक बच्चा अपने पापा की शादी की CD देख रहा टीवी पर…
    बच्चा- हम भी अपनी शादी मे आइटम गर्ल नचवायेगे ….!
    पिता- हरामखोर… ये तेरी बुआ और मौसी है।
  • जली को आग कहते हैं…..
    बुझी को राख कहते हैं…..
    जिसका missed call देखते ही दारू उतर जाये.. उसे baap कहेते हैं
  • बच्चा – पापा आप जल्दी से जल्दी मेरी शादी करा दो,
    पिता – क्यों बे ?
    बच्चा – जल्दी करो नहीं तो मैं दादी से शादी कर लूँगा,
    पिता – क्या? तू मेरी माँ से शादी करेगा?
    बच्चा – हाँ, आपने भी तो मेरी माँ से शादी की हुई है

Hilarious jokes of father son in hindi:

  • सारे दिन फ़ोन पे चैटिंग करते रहने का नतीजा,
    पापा- बेटा क्या कर रहा है?
    पप्पू- पापा वर्षा आने वाली है,
    पापा- कुछ पढ़ लिया कर नालायक, सारे दिन लड़कियों से चैटिंग करता रहता है,
    पप्पू- पापा मैं बारिश की बात कर रहा हूँ
  • बेटा पहली बार एक लड़की को लेकर घर में आया ,
    पिता – कौन है ये लड़की ?
    बेटा – ये मेरी गर्लफ्रेंड है ,,
    पिता – ok
    दूसरे दिन , लड़का किसी दूसरी लड़की के साथ ,
    पिता(गुस्से में) – कौन है ये लड़की ?
    बेटा – रिश्ता वही , आइटम नई..
  • बाप ने देखा कि बेटा जीन्स का बटन टांक रहा था….
    बाप – बेटा, हमने तुम्हारा विवाह कराया, बहू घर आयी, फिर भी तुम अपनी जीन्स पर खुद ही बटन टांक रहे हो?
    बेटा : पिताजी, आप गलत सोच रहे हैं… यह जीन्स उसी की है…
    पिता जी बेहोश…..
Father Son Jokes in Hindi Father Son Jokes in Hindi Reviewed by tech project on February 04, 2018 Rating: 5

No comments